Wednesday, September 16, 2009

आरम्भ है… प्रचंड है!!

स्वागत है !!

बिट्स की कर्मभूमि में खेलों के इस महाकुम्भ का अनावरण यद्यपि औपचारिक रूप से अभी नहीं हुआ है ..तथापि खेल शुरू हो चुके हैं , एवं उत्साह एवं जोश की हलचल हर तरफ विदित है .. बिट्स पिलानी में आये सभी मेहमानों का हार्दिक स्वागत है एवं आने वाले दिनों के लिए शुभकामनाएं … कॉलेज में अपने नवागंतुक कदम रखते हुए ही हर बिट्सियन की आँखों के सामने जो सबसे पहला जश्न का मौका आता है…वह यही होता है….नए नए कैम्पस , विषय , प्रोफेसर्स , सिनिअर्स , भोजन इन सब से रूबरू होते ही कब एक पहला महीना बीत जाता है .पता ही नहीं चलता ..और उसके बाद आता है यह खेलो का मेला | शहर से दूर इस कसबे में इतनी चहल पहल देखना निश्चित रूप से नयी आँखों के लिए एक सुखद आश्चर्य होता है , एवं देश भर से आये हुए कॉलेजों की भीड़ देख कर ही एहसास होता है पहली बार अपने बिट्स पिलानी होने के गौरव का |

हालाँकि ये प्रश्न सभी के जेहन में रहता है की जब इतना कुछ हो रहा है कैम्पस में , तब आप कैसे भला हम विद्यार्थियों से क्लासों में आने की अपेक्षा कर सकते हैं | वो भी तब जब सारा इन्तेजाम हमें ही करना है … खैर ..शायद इन्ही कुछ कारणों से हमारे यहाँ क्लास लगाने की बाध्यता नहीं है | पर इस वक़्त के बीच में टेस्ट्स assignments रखने का क्या मतलब ??

खैर ये तो “ऊपरवाले” ही जाने !!

इसमें कोई दो राय नहीं है की आने वाले कुछ दिन जोश एवं मस्ती से भरपूर होने वाले हैं .. तो आप सब भी .. जो की अपने अपने कमरों में बैठे हुए हैं ..बाहर चलिए और इस जश्न का पूरा लुत्फ़ उठाइए !!

No comments:

Post a Comment

आप क्या कहते है ?