Friday, August 26, 2011

छात्र संघ महासचिव : सौरभ महाजन


एच.पी.सी.- क्या आप को बिट्स के जनरल सेक्रेट्री का चुनाव इतने भारी अंतर से जीतने की आशा थी ?
सौरभ- मुझे इसकी आशा तो नहीं मगर उम्मीद थी | इसी दिशा में हम निरंतर कार्यरत रहे और अंत में हमारी मेहनत का हमें उचित परिणाम मिला |

एच.पी.सी.- इस चुनाव में चुनाव आयोग की भूमिका पर आप क्या टिप्पणी करना चाहते हैं?
सौरभ- चुनाव आयोग पर कोई भी टिप्पणी करना अनुचित होगा | उनकी अपनी कार्यशैली है और मैं उनसे पूरी तरह संतुष्ट हूँ |

एच.पी.सी.- शंकर और व्यास भवन में आपसे सम्बंधित कुछ पर्चे बांटे गए थे, इस घटना के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे ?
सौरभ- हमें यह नही पता था कि ये पर्चे किसने बांटे थे और इसके पीछे उनका क्या लक्ष्य था | यह खबर मिलते ही हमने चुनाव आयोग को तुरंत सूचित कर दिया था |

एच.पी.सी- अगर आप इस चुनाव में विजयी नहीं होते तो किस प्रतिनिधि को आप इस पद के लिए सर्वश्रेष्ठ मानते और क्यों ?
सौरभ- मैं खुद के अलावा रोहित गर्ग को इस पद के लिए उचित मानता हूँ | मैं उन्हें प्रथम वर्ष से जानता हूँ और उनकी कार्यशैली और नेतृत्व क्षमता से मैं काफी प्रभावित हूँ |

एच.पी.सी- अपने घोषणापत्र के किस बिन्दु को आप सबसे पहले पूरा करना चाहेंगे ?
सौरभ- मैं सबसे पहले डायरेक्ट वीडियो स्ट्रीमिंग, सस्ते लैपटॉप एवं बहुउपयोगी प्रिंटर्स के अपने वादों को पूरा करना चाहूँगा |

एच.पी.सी- अपने प्रतिद्वंदी के घोषणापत्र में से कौन सा बिंदु पूरा करना चाहेंगे ?
सौरभ- पुराने जिम की हालत में सुधार करके उसे छात्र संघ के प्रमुख कार्यों के लिए उपयुक्त बनाने का मेरा विचार है |

एच.पी.सी- बिट्स की जनता को महासचिव होने के नाते आप क्या सन्देश देना चाहते हैं ?
सौरभ- मैं सबसे पहले तो बिट्स की जनता को मुझे चुनने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ | मैं सबको यह विश्वास दिलाना चाहूँगा कि हम उनकी उम्मीदों से बढ़कर कार्य करेंगे |

No comments:

Post a Comment

आप क्या कहते है ?